बलरामपुर:  बलरामपुर  पुलिस अधीक्षक राजेश अग्रवाल के निर्देश पर जिले के राजपुर थाने में आगामी गणेश उत्सव पर्व के मद्देनजर थाना प्रभारी भारद्वाज सिंह एवं तहसीलदार राजपुर यशवंत सिंह के संयुक्त अध्यक्षता में  06 सितंबर 2024 को राजपुर  क्षेत्र के सभी गणेश पूजा समिति के अध्यक्ष, वरिष्ठ नागरिकों, गणमान्य जनों एवं डीजे संचालकों की मीटिंग आयोजित की गई। इस बैठक का मुख्य उद्देश्य  शांतिपूर्ण और सौहार्दपूर्ण माहौल बनाए रखना था।

आगामी त्यौहार के मध्य नजर थाना परिसर राजपुर में मीटिंग में उपस्थित सभी लोगों को बलरामपुर पुलिस अधीक्षक  राजेश अग्रवाल  के द्वारा जारी महत्वपूर्ण गाइडलाइन के बारे में बताया गया। निर्धारित मापदंडों एवं सुप्रीम कोर्ट के गाइडलाईन के अनुसार डीजे बजाने हेतु सभी डीजे संचालकों को समझाइस देते हुए विसर्जन के समय नदी तालाबों में उतरने वालों की सूचीबद्ध कर नदी एवं तालाब में विसर्जन करने हेतु उतरने समझाइस दी गई।गणेश पूजन समितियों द्वारा राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे और मुख्य सड़कों के किनारे स्थित पंडालों के पास बैरिकेट और आरती के समय पुलिस ड्यूटी की मांग की गई।


इस बैठक में मुख्य रूप से थाना प्रभारी राजपुर  भारद्वाज सिंह, तहसीलदार  यशवंत कुमार  के साथ थाना स्टाफ राजपुर एव वरिष्ठ नागरिकों सहित प्रतिनिधि ,जनप्रतिनिधि, राजपुर के सभी डीजे संचालक,व अन्य  उपस्थित थे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!