जशपुर: जशपुर पुलिस ने नशे के खिलाफ अपनी मुहिम में बड़ी सफलता हासिल करते हुए 2 गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 3 किलोग्राम गांजा, मोटरसाइकिल और मोबाइल सहित कुल 80 हजार रुपये की संपत्ति जब्त की है।

पुलिस अधीक्षक शशि मोहन सिंह को सूचना मिली थी कि दो व्यक्ति हीरो स्प्लेंडर मोटरसाइकिल (नंबर CG 14 MT 1974) में अवैध रूप से गांजा लेकर दुलदुला से कुनकुरी की ओर आ रहे हैं। सूचना के आधार पर थाना प्रभारी कुनकुरी ने तुरंत टीम बनाकर नाकेबंदी की। सुबह 4 बजे के करीब दो संदिग्ध व्यक्ति मोटरसाइकिल पर आते हुए दिखे, जिन्हें पुलिस ने रोककर तलाशी ली। तलाशी के दौरान 3 किलो गांजा और 1295 रुपये नकद बरामद हुए।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम नंदकिशोर राम (32) और अशोक यादव (35) हैं, जो दुलदुला क्षेत्र के निवासी हैं। आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 20(बी) के तहत मामला दर्ज कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

इस कार्रवाई में थाना प्रभारी सुनील सिंह और उनकी टीम की अहम भूमिका रही। पुलिस अधीक्षक शशि मोहन सिंह ने कहा कि जशपुर पुलिस का अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ अभियान लगातार जारी रहेगा, ताकि युवा पीढ़ी को नशे से बचाया जा सके। उन्होंने आम जनता से अपील की कि किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना पुलिस को दें और एक जिम्मेदार नागरिक बनें।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!