{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"transform":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

बीजापुर: बीजापुर जिले के थाना पामेड़ की पुलिस ने अवैध रूप से परिवहन किए जा रहे चावल, चना, महुआ और टोरा की बड़ी खेप को जब्त कर लिया है। पुलिस ने मौके से कुल 220 बोरियों को जब्त किया, जिनमें चावल, चना, महुआ और टोरा शामिल हैं।

इस कार्यवाही के दौरान, पुलिस ने वाहन चालक कृष्णा अनमुल, निवासी केसईगुड़ा थाना मद्देड, को हिरासत में लिया। पूछताछ के दौरान चालक ने बताया कि वह इन सामग्रियों को चेरला ले जा रहा था। जब्त किया गया वाहन शशिकला ट्रेडर्स, आवापल्ली का बताया जा रहा है।

थाना प्रभारी पामेड़ द्वारा पूछताछ के दौरान वाहन चालक के पास उपरोक्त सामग्रियों के परिवहन के संबंध में कोई वैध दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किए गए। इस पर पुलिस ने भारतीय नागरीक सुरक्षा संहिता (BNNS) की धारा 106 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और विस्तृत जांच की जा रही है। इस मामले में पृथक से इश्तगासा तैयार कर सभी सामग्री को जब्त किया गया है। पुलिस की जांच के बाद आगे की कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

पुलिस की इस कार्यवाही से अवैध व्यापारियों में हड़कंप मच गया है और स्थानीय लोगों ने पुलिस की इस तत्परता की सराहना की है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!