अंबिकापुर: सरगुजा जिले में थाना सीतापुर के अंतर्गत गोदाम से चोरी हुए सीमेंट और छड़ के मामले में पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से 80 बोरा सीमेंट एवं 01 बंडल छड़ किमती लगभग 28000 रुपये  बरामद किया गया है।

जानकारी के अनुसार  गुड्डू कुमार ने सीतापुर में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के अनुसार, नल-जल योजना के तहत उच्च स्तरीय जलागार का निर्माण कार्य चल रहा था। इसी दौरान, 13 अगस्त को साइट पर काम कर रहे टंकी मिस्त्री साजन साहनी और अन्य आरोपियों ने गोदाम में रखे 80 बोरा सीमेंट और एक बंडल छड़ को ट्रैक्टर में लोड कर चोरी कर लिया। इसके बाद आरोपी फरार हो गए। साजन साहनी को प्रार्थी द्वारा 45,000 रुपये एडवांस में दिए गए थे, जिन्हें लेकर वह भी भाग निकला।

इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने तुरंत कार्रवाई शुरू की और पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया। इनकी पहचान दिलपेश चौधरी (21 वर्ष), बरना एक्का (55 वर्ष), सुशील गुप्ता (32 वर्ष), राजेश पोरते (25 वर्ष) और सुरेन्द्र उर्फ सोनू एक्का (32 वर्ष) के रूप में हुई है। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने चोरी की घटना को अंजाम देने और सीमेंट एवं छड़ को बेचने की बात कबूल की। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 80 बोरा सीमेंट और एक बंडल छड़ बरामद कर लिया है। घटना में शामिल मुख्य आरोपी साजन साहनी अभी भी फरार है, और पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!