अंबिकापुर: शहर की होनहार बेटी लवी गुप्ता ने फैशन अफिनिटी मिस टीन इंडिया छत्तीसगढ़ 2024 के सीजन 5 में अपनी जगह सुनिश्चित कर ली है। 15 वर्षीय लवी गुप्ता, जो वर्तमान में होली क्रॉस कॉन्वेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ाई कर रही हैं, ने अपने मॉडलिंग करियर का पहला कदम इस प्रतियोगिता के माध्यम से रखा है।

लवी गुप्ता का सपना है कि वह मॉडलिंग के क्षेत्र में कुछ बड़ा हासिल करें, और फैशन अफिनिटी के इस प्लेटफॉर्म ने उन्हें अपने सपनों की उड़ान भरने का अवसर दिया है। अपनी सफलता के पीछे उनकी मां  श्रेया गुप्ता का बड़ा योगदान रहा है। उन्होंने अपनी बेटी को हमेशा प्रोत्साहित किया और उसे यह विश्वास दिलाया कि मेहनत और समर्पण से कुछ भी हासिल किया जा सकता है। लवी ने कहा, “हमेशा पहला कदम कठिन होता है, उसके बाद रास्ता आसान हो जाता है। मैं अपने करियर को लेकर बहुत जुनूनी हूं और अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हमेशा कड़ी मेहनत करूंगी।”

इस प्रतियोगिता के आयोजक मिस्टर विष्णु कुजुर और ईशा मिश्रा हैं, जिनका ग्रैंड फिनाले 30 अगस्त 2024 को रायपुर के एक भव्य होटल में आयोजित किया जाएगा।फैशन अफिनिटी के निदेशक हर्षा राजपाल, डॉली शर्मा, रोहित त्रिपाठी, और आलोक गुप्ता ने बताया कि यह प्रतियोगिता राज्य स्तर की है और इसमें हर साल एक बार ऑडिशन के माध्यम से प्रतिभागियों का चयन होता है। चयनित प्रतिभागी पहले सेमीफाइनल में जाते हैं और वहां से चयनित होने के बाद ही फिनाले में हिस्सा लेते हैं। इसके साथ ही प्रतिभागियों की विशेष क्लासेस भी कराई जाती हैं ताकि उन्हें बेहतर तरीके से तैयार किया जा सके। यह प्रतियोगिता उन प्रतिभागियों के लिए एक बेहतरीन मंच है, जो मॉडलिंग और फैशन के क्षेत्र में अपना करियर बनाना चाहते हैं।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!