अभिषेक सोनी अंबिकापुर/सीतापुर:- सरगुजा जिले के सीतापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत राजमिस्त्री की हत्त्या कर ओवरहेड टैंक के नीचे दफना देने के मामले में फरार चल रहे एक अन्य आरोपी गौरी तिवारी को सीतापुर पुलिस ने कोरिया जिले के पटना से गिरफ्तार किया है।

राजमिस्त्री दिपेश उर्फ संदीप लकड़ा की सीतापुर बेलजोरा निवासी अभिषेक पांडेय और उसके साथियों द्वारा  हत्या कर  शव को लुरेना गांव में एक ओवरहेड टैंक के नीचे छिपा दिया गया था। पुलिस इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज चुकी है  जिनमें प्रत्युष पांडेय, गुड्डु कुमार, तुलेश्वर तिवारी उर्फ गुड्डू और शैलशक्ति साहू शामिल हैं।मामले का मुख्य आरोपी अभिषेक पांडेय और उसके अन्य  साथी फरार चल रहे थे।

आरोपी को कोरिया जिले के पटना से किया गया गिरफ़्तार

सीतापुर पुलिस ने पुष्टि किया की टीम कों मामले के फरार आरोपी गौरी तिवारी के सम्बन्ध में मुख्य सुराग हाथ लगे , जिस पर त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी गौरी तिवारी उर्फ़ कनिका आत्मज रेवती (30 वर्ष ) निवासी  बेलजोरा थाना सीतापुर जिला सरगुजा कों जिला कोरिया अंतर्गत थाना पटना के ग्राम बिलारो से   गिरफ्तार किया गया हैं, गिरफ्तार आरोपी गौरी तिवारी से घटना के सम्बन्ध में पूछताछ किये जाने पर हत्या की घटना में शामिल होना स्वीकार किया गया साथ ही घटना दिनांक कों मृतक दीपेश उर्फ़ संदीप लकड़ा की ग्राम उलकिया में उपस्थिति के बारे में मुख्य आरोपी अभिषेक पाण्डेय एवं अन्य कों सूचित कर घटना में शामिल होना स्वीकार किया गया, आरोपी के विरुद्ध अपराध सबूत पाये जाने से प्रकरण में आरोपी कों गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर पुलिस अभिरक्षा में लिया जाना हैं, प्रकरण के मुख्य आरोपी अभिषेक पाण्डेय एवं अन्य आरोपी इस मामले में अभी भी फरार चल रहे हैं।

आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु सरगुजा पुलिस अधीक्षक ने की है  ईनाम की घोषणा

हत्याकांड के फरार चल रहे आरोपियों  की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक योगेश पटेल ने  10,000 रुपये के इनाम की घोसणा की है। फरार आरोपियों के फोटो जारी कर जनसहयोग की अपेक्षा की है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!