जशपुर: जशपुर पुलिस ने पशु तस्करी के बड़े मामले में फरार चल रहे आरोपी पुनित कुमार साहू को गिरफ्तार कर लिया है। पुनित कुमार साहू, निवासी मुर्गू, थाना सिसई (झारखंड), सब्जी ढोने वाले पीकअप वाहन का उपयोग गौ-तस्करी में कर रहा था।

दरअसल पोरतेंगा जंगल क्षेत्र में पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि तेज गति से एक पीकअप वाहन (क्र. जेएच 01 ईएल 5986) में मवेशी भरकर झारखंड की ओर ले जाया जा रहा है। पुलिस टीम ने रोड पर नाकाबंदी कर वाहन को रोकने का प्रयास किया, लेकिन आरोपी ने लगभग 100 किमी/घंटा की गति से वाहन भगाया। पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में पीछा करते हुए वाहन को पंचर कर दिया, लेकिन आरोपी वाहन छोड़कर जंगल में भाग गया था।

11 मवेशी बरामद, आरोपी की पहचान

पुलिस ने वाहन से 11 मवेशी बरामद किए और मामले में अपराध पंजीबद्ध किया। जांच के दौरान पता चला कि वाहन का चालक पुनित कुमार साहू है, जो मवेशी तस्करी में शामिल था और इन्हें साईंटांगरटोली निवासी कुख्यात तस्कर अमजद उर्फ बबलू के पास छोड़ने जा रहा था।

 पुलिस इस मामले में पुनित कुमार साहू को  गिरफ्तार कर लिया गया और पूछताछ में उसने अपने अपराध को कबूल किया। पुलिस ने आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!