डेस्क: हर किसी के जीवन में एक समय ऐसा आता है जब उसे एक साथी की जरूरत महसूस होने लगती है। इस समय में आने के बाद लड़का हो या फिर लड़की अपने लिए पार्टनर की तलाश करने लगते हैं। पहले तो यह काम घरवाले ही किया करते थे मगर आज के समय में लोग खुद अपना पार्टनर खोजते हैं। लोग अलग-अलग तरीके से जीवनसाथी की तलाश करते हैं। कुछ लोग इसके लिए मैट्रिमोनियल साइट का सहारा लेते हैं। अभी सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही विज्ञापन वायरल हो रहा है जिसे एक तलाक शुदा महिला ने मैट्रिमोनियल साइट पर दिया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पोस्ट में महिला ने अपनी पूरी डिमांड पढ़कर हो जाएंगे हैरान। महिला का तलाक हो गया है और वो अपने लिए एक नए जीवनसाथी की तलाश कर रही है। महिला की सैलरी 11 हजार रुपये महीना है। मगर उसे ऐसा पति चाहिए जो हर महीने 2.5 लाख रुपये कमाता हो और अगर वो NRI है तो वो सालाना 96 हजार USD कमाता हो। इसके अलावा महिला को शादी के लिए कुंवारा लड़का चाहिए।

महिला के बाकी शौक भी जान लीजिए

पोस्ट में महिला ने बताया है कि वो अपने माता-पिता को नहीं छोड़ सकती है लेकिन जिससे शादी करेगी वो अपने घर वालों के साथ नहीं बल्कि अकेले रहेगा। इतना ही नहीं महिला जिससे शादी करेगी उसके पास 3+ bhk का फ्लैट होना चाहिए। लड़की को खाना बनाने और सफाई करने का समय नहीं मिलता तो इसके लिए घर में कुक और बाई रहना चाहिए। महिला को खाने और घूमने का शौक है तो उसके पति को भी घूमना पसंद होना चाहिए जो उसे दुनिया भर में घुमाए। पूरी डिटेल पढ़ने के लिए आप एक बार वायरल पोस्ट को देखिए।

इस पोस्ट को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर @ShoneeKapoor नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। पोस्ट को देखने के बाद लोगों ने कमेंट करते हुए अपना रिएक्शन भी दिया है। एक यूजर ने लिखा- लगता है ये फ्यूचर में भी सिंगल रहेगी। दूसरे यूजर ने लिखा- 1 लाख 32 हजार कमाती है और शौक 5 स्टार होटल का है। तीसरे यूजर ने लिखा- लड़का बोल रहा होगा, हलवा है क्या। चौथे यूजर ने लिखा- इसके उम्मीदें बहुत ज्यादा हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- इतना कॉन्फिडेंस कहां से लाते हैं लोग।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!