बलरामपुर। बलरामपुर जिले के प्रतापपुर विधानसभा के वाड्रफनगर में भारतीय जनता पार्टी के द्वारा आयोजित सदस्यता अभियान में भारतीय जनता पार्टी के अनूसूचित जनजाति के प्रदेश अध्यक्ष विकास मरकाम पहुंचे और राष्ट्रीय स्तर पर चल रहे भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान के तहत कार्यशाला और मोबाइल प्रशिक्षण दिया।
भारतीय जनता पार्टी द्वारा पूरे देश में सदस्यता अभियान का आयोजन किया जा रहा है इस अभियान के तहत नए सिरे से लोगों को सदस्य बनाने का काम शुरू किया गया है । मिस्ड कॉल, नमो एप, वेबसाइट और क्यूआर कोड स्कैन कर पार्टी का सदस्य बन सकते है।
प्रतापपुर विधानसभा पहुंचे विकास मरकाम ने मीडिया को संबोधित करते हुए बताया कि प्रदेश संगठन के द्वारा वे कार्यशाला लेने पहुंचे हैं और इस कार्यशाला प्रशिक्षण में बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को सदस्यता दिलाने और मोबाइल प्रशिक्षण उनके द्वारा दिया गया।वही विधानसभा चुनाव में जितने मत मिले थे उससे ज्यादा मत मिलने की बात कही।
क्षेत्रीय विधायक शकुंतला सिंह पोर्ते ने भी सदस्यता अभियान को लेकर भाजपा से जुड़ने की अपील की। इस मौके पर भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता और स्थानीय लोग मौजूद थे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!