{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"transform":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

सूरजपुर: सूरजपुर  जिले के ग्राम शिवप्रसादनगर में घरेलू विवाद के चलते हत्या के मामले में चौकी बसदेई पुलिस ने मृतक के भाई और भाभी को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार घटना 27 अगस्त 2024 को हुई, जब इन्द्रपाल सिंह पर उसके बड़े भाई जवाहिर और भाभी धनेश्वरी ने मिलकर हमला किया। मारपीट के दौरान इन्द्रपाल गंभीर रूप से घायल हो गया और बेहोश हो गया।घटना के बाद मृतक के पिता गंगा सिंह ने इन्द्रपाल को अस्पताल पहुंचाने के लिए ऑटो रिक्शा मंगवाया, लेकिन आरोपियों ने ऑटो ड्राइवर को वहां से भगा दिया। इसके बाद गंगा सिंह ने अपने नाती की मोटरसाइकिल से इन्द्रपाल को सूरजपुर अस्पताल भेजने का प्रयास किया। लेकिन रास्ते में उमेशपुर नर्सरी के पास मोटरसाइकिल का संतुलन बिगड़ने से वे गिर गए, जिससे इन्द्रपाल के सिर में चोट लगी। घायल अवस्था में इन्द्रपाल को एम्बुलेंस द्वारा जिला अस्पताल सूरजपुर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दियाचिकित्सकीय जांच के बाद डॉक्टरों ने पुष्टि की कि इन्द्रपाल की मौत मोटरसाइकिल दुर्घटना के कारण नहीं, बल्कि मारपीट के दौरान लगी चोटों और उचित इलाज न मिलने की वजह से हुई थी। इसके आधार पर पुलिस ने आरोपी जवाहिर और धनेश्वरी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया।

इस घटना के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए थे, लेकिन डीआईजी और एसएसपी के निर्देश पर पुलिस टीम ने उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने पूछताछ के दौरान अपराध स्वीकार कर लिया है। गिरफ्तार करने में चौकी प्रभारी विजय सिंह और उनकी टीम की अहम भूमिका रही।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!