जांजगीर-चांपा: जांजगीर-चांपा में NH-49 पर कोयला लोड हाइवा ने बाइक सवार 2 दोस्तों को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे एक की मौत हो गई। वहीं दूसरे ही हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे के बाद सड़क पर खून ही खून बिखर गया। मामला अकलतरा थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी अनुसार ग्राम झलमला निवासी दो दोस्त संत दास मानिकपुरी और शिव कुमार कर्ष (25) किसी काम से कोटमीसोनार गांव गए हुए थे। शनिवार शाम करीब 4 बजे वापस अपने गांव झलमला जा रहे थे। इस बीच NH-49 ओवर ब्रिज पर हादसे का शिकार हो गए।

बताया जा रहा है कि हादसा इतना खतरनाक था कि हाइवा दोनों युवकों को 40 मीटर तक घसीटते ले गया। दोनों दोस्त हाइवा के चक्के के नीचे आ गए। मौके पर शिव कुमार कर्ष की मौत हो गई। वहीं संत दास के का पैर बुरी तरह से कुचला गया। सिर पर भी गंभीर चोट आई है। वह जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है।घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही मौकेपर पहुंची। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। घायल युवक संत दास को सीएचसी अस्पताल अकलतरा लाया गया, जिसे बेहतर इलाज के लिए बिलासपुर रेफर किया गया है। हाइवा चालक मौके पर वाहन को छोड़ कर फरार हो गया है। वाहन को पुलिस ने जब्त किया है, चालक की तलाश की जा रही है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!