{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":false,"containsFTESticker":false}

अंबिकापुर: सीतापुर थाना अंतर्गत युवक दीपेश उर्फ संदीप लकड़ा की हत्या कर उसके शव को निर्माणाधीन पानी टंकी के नीचे छिपाने के मामले में सरगुजा पुलिस की जांच और आरोपियों की तलाश तेजी से जारी है। पुलिस ने इस मामले में 5 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था, जबकि मुख्य आरोपी अभिषेक पांडे और अन्य साथी फरार हैं। पुलिस महानिरीक्षक सरगुजा रेंज ने फरार आरोपी अभिषेक पांडे की गिरफ्तारी पर 30,000 रुपये का इनाम घोषित किया है।

मुख्य आरोपी के सहयोगी दीपांशु महाराज गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस की लगातार छापेमारी के दौरान पुलिस ने आरोपी अभिषेक पांडे के जीजा दीपांशु महाराज उर्फ राहुल को धमतरी जिले से गिरफ्तार किया है। दीपांशु पर आरोप है कि उसने फरार आरोपी को पनाह और अन्य सहयोग प्रदान किया था। पुलिस ने दीपांशु से पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।मुख्य आरोपी अभिषेक पांडे और उसके अन्य फरार साथियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगातार उनके संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। जल्द ही सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की उम्मीद है।

इस कार्यवाही में सीतापुर पुलिस, स्पेशल टीम और अन्य पुलिस अधिकारी शामिल रहे, जिन्होंने तेजी से इस मामले में कार्रवाई की है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!