जशपुर: जशपुर जिले के  कुनकुरी क्षेत्र के नाबालिग बालक को झांसा देकर बहला-फुसलाकर अपने साथ ले जाकर उसका शारीरिक शोषण करने वाली विवाहिता महिला को जशपुर पुलिस ने जिंद (हरियाणा) से लिया हिरासत में लिया है। पुलिस ने  नाबालिग बालक को बरामद कर परिजनों सौंपा को है।

जानकारी के अनुसार 27 अगस्त को रिपोर्ट दर्ज कराया गया कि 16 वर्षीय नाबालिग पुत्र 22 अगस्त से फुटबाल मैच देखने जा रहा हूं कहकर घर से निकला जो वापस घर में नहीं आया। परिजनों द्वारा बालक की आस-पड़ोस, रिश्तेदारी में पाटासाजी की गई कोई पता नहीं चला। कोई अज्ञात व्यक्ति कही भगा कर ले गया। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई।

पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि नाबालिग पुत्र के गायब होने के दिनांक से एक शादीशुदा महिला भी अपने घर से गायब है, उसी के द्वारा नाबालिग बालक को भगाकर ले जाने की संभावना पर पुलिस द्वारा महिला की पतासाजी की जा रही थी। इसी दौरान मुखबीर एवं सायबर सेल से पुलिस को जानकारी मिली कि  महिला अपने साथ नाबालिग बालक को हरियाणा ले गई है तथा ग्राम सानपुर थाना सेफीदोन क्षेत्र में एक किराये का कमरा लेकर छिपकर रह रही है। पुलिस अधीक्षक जशपुर द्वारा तत्काल एक अन्य टीम का गठन कर हरियाणा के उक्त पते पर पतासाजी हेतु रवाना किया गया, टीम द्वारा दबिश देकर उक्त महिला एवं बालक के मिलने पर उन्हें वापस थाना कुनकुरी में लाया गया। अपहृत बालक से पूछताछ करने पर उसने बताया कि करीब 06-07 माह पूर्व से उसका उक्त महिला से जान परिचय हुआ जो उसे बहला-फुसलाकर उसका बीच-बीच में शारीरिक शोषण करने लगी। महिला द्वारा बालक को कहीं बाहर चलते हैं कोई रोक-टोक नहीं करेगा कहकर उक्त दिनांक को अपने साथ भगाकर हरियाणा ले गई। आरोपिया महिला उम्र 25 साल को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!