बिलासपुर: बिलासपुर एसपी ने रतनपुर टीआई समेत 6 पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच कर दिया है। दरअसल, दो दिन पहले नशेड़ी युवक थाने में FIR दर्ज कराने पहुंचा था। इस दौरान वो जमकर हंगामा कर पुलिसकर्मियों को धमकी देने लगा। एसपी रजनेश सिंह ने वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई की है।

दरअसल, रतनपुर थाने में रविवार की रात विक्की उर्फ विकास रावत नशे की हालत में घायल होकर थाने पहुंचा। वो मारपीट का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करने की मांग करने लगा। उसने बताया कि उसके कंधे में चोट लगी है। हाथ से खून भी बह रहा है। पुलिसकर्मियों ने उसका मेडिकल कराया और उसे अस्पताल में भर्ती भी कराया है।

इस दौरान विक्की नशे की हालत में थाने में गाली-गालौज कर जमकर हंगामा करने लगा। वो अपने किसी परिचित से जाकर थाना प्रभारी को फोन कराने की धौंस भी दिखाने लगा। वो काफी देर तक थाने में हंगामा किया। इस बीच पुलिसकर्मी ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने परएसपी रजनेश सिंह ने कड़ी नाराजगी जताई है। उनका कहना है कि थाने में इस तरह  की अव्यवस्था और कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।आदतन अपराधियों पर पुलिस को सख्त होना चाहिए और उनके खिलाफ सख्ती से कार्रवाई करनी चाहिए।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!