जशपुर। जशपुर जिले के सिटी कोतवाली जशपुर पुलिस ने अवैध रूप से देशी कट्टा रखने वाले आरोपी विरेन्द्र भगत उर्फ लड्डू को गिरफ्तार किया है। विरेन्द्र, जो नवाटोली का निवासी है, झारखंड जाने के लिए NH-43 पर बस का इंतजार कर रहा था, तभी मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने विरेन्द्र के पास से एक देशी कट्टा, कारतूस और एक बैग बरामद किया। आरोपी के खिलाफ थाना सिटी कोतवाली जशपुर में धारा 25 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

दरअसल मुखबिर की सूचना के आधार पर, निरीक्षक रविशंकर तिवारी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने गिरांग मोड़ तिराहे पर दबिश देकर विरेन्द्र को हिरासत में लिया। तलाशी के दौरान उसके बैग में से एक देशी कट्टा और एक कारतूस बरामद हुआ। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है।इस कार्रवाई में निरीक्षक रविशंकर तिवारी, उपनिरीक्षक मनोज सिंह, दिलबंधन भगत, और अन्य पुलिसकर्मियों की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

पुलिस अधीक्षक जशपुर, शशि मोहन सिंह ने जनता से अपील की है कि यदि उनके आसपास किसी भी प्रकार की अवैध गतिविधियों की जानकारी हो, तो वे तुरंत पुलिस को सूचित करें, ताकि त्वरित कार्रवाई की जा सके।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!