इंदौर: इंदौर के एक सरकारी स्कूल की कक्षा में मोबाइल फोन की घंटी बजने पर टीचर ने छात्राओं के कपड़े उतरवा दिए, जिससे हड़कंप मच गया। पुलिस और प्रशासन ने शनिवार को इस मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपी टीचर को स्कूल से हटा दिया गया है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

क्या है पूरा मामला?

अधिकारियों ने बताया कि बड़ा गणपति क्षेत्र के शासकीय शारदा कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की एक कक्षा में शुक्रवार को मोबाइल फोन की घंटी बजने पर एक टीचर ने इस उपकरण को ढ़ूंढ़ने के लिए कम से कम पांच छात्राओं को शौचालय में ले जाकर कथित तौर पर उनके कपड़े उतरवाए और उनकी तलाशी ली। उन्होंने बताया कि छात्राओं के अभिभावकों ने इस कथित घटना को लेकर मल्हारगंज थाने में इस शिक्षिका के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है जिसमें तलाशी के दौरान लड़कियों के साथ मारपीट करने का आरोप भी लगाया गया है।

जिलाधिकारी का बयान आया सामने

जिलाधिकारी आशीष सिंह ने बताया कि तलाशी के नाम पर छात्राओं से अभद्रता के आरोप का सामना कर रही टीचर को शासकीय शारदा कन्या उच्चतर माध्यमिक स्कूल से हटाकर जिला शिक्षा कार्यालय से संबद्ध कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और जांच के बाद उचित कदम उठाए जाएंगे।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त आलोक कुमार शर्मा ने बताया कि सरकारी स्कूल की टीचर के खिलाफ छात्राओं के अभिभावकों की शिकायत की एक सहायक पुलिस आयुक्त की अगुवाई में जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि महिला पुलिसकर्मी पीड़ित छात्राओं के बयान दर्ज करेंगी।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!