पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 1 बाइक, 1 मोबाइल, 2 सोने की चेन, 1 ब्रेसलेट, 2 अंगूठी, 3 लोहे का देशी पिस्टल, 32 नग जिंदा राउंड, 3 खोखा, 2 लोहे का मेग्जीन बरामद किया

अंबिकापुर।पुलिस ने प्रेसवार्ता के दौरान खुलाशा करते हुए बताया कि अंबिकापुर पटपरिया निवासी
महेश कुमार केडिया ने गांधीनगर आकर केस दर्ज कराया था कि पुत्र अक्षत अग्रवाल दुकान संचालित करता हैं। 20 अगस्त की शाम 6 बजे अपने घर से सफेद रंग की एस्टर कार क्रमांक सीजी 10 बीएस 4184 से बगैर बताए निकला हैं। वापस घर नही आया हैं अपने साथ मोबाइल रखा हैं मोबाइल बंद बता रहा हैं।

पुलिस ने गुमशुदगी केस दर्ज कर अक्षत अग्रवाल के उपयोग किए जा रहे मोबाइल फोन से सम्पर्क में रहे संदिग्ध युवक संजीव मंडल उर्फ भानू कों उसके घर से घेराबंदी कर पकड़कर पूछताछ करने पर बताया कि 20 अगस्त कों करीब शाम साढ़े छह बजे अक्षत अग्रवाल के साथ उसके हुंडई एक्सटर में बैठकर ग्राम मेंड्रा के पहाड घुटरी जंगल में जाकर अक्षत अग्रवाल के सीने में पिस्टल से 03 गोली मारकर हत्या कर शव को हुंडई एक्सटर कार में छोड़कर वापस आ गया था। पुलिस ने संजीव मंडल उर्फ भानु को पकड़कर पूछताछ करने पर बताया कि अक्षत अग्रवाल 50 हजार रुपए नगद सोने का आभूषण दिया था। अक्षत अग्रवाल के गले में पहना चेन व हाथ में पहने दो अगुठी को निकाला और पिस्टल वाले थैले को लेकर अपने बाइक से इंजीनियरिंग कॉलेज के पास गया झाड़ी में तीनो बंदुक व गोली को झोला सहित फेंक दिया इसके बाद नगद पैसा व सोने के जेवर को अपने घर के दराज में रखने के बाद शो गया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!