अंबिकापुर: अम्बिकापुर की 15 वर्षीय होनहार छात्रा लवी गुप्ता ने मिस इंडिया टीन छत्तीसगढ़ 2024 का खिताब जीतकर पूरे सरगुजा जिले का नाम रोशन किया है। हॉलीक्रॉस कॉन्वेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल की दसवीं कक्षा की छात्रा लवी ने रायपुर में आयोजित फैशन अफिनिटी मिस टीन इंडिया छत्तीसगढ़ 2024 के सीजन 05 में पहला स्थान हासिल किया। यह प्रतियोगिता छत्तीसगढ़ राज्य स्तर पर प्रतिवर्ष आयोजित की जाती है, जिसमें इस वर्ष लगभग 600 प्रतिभागियों ने भाग लिया।

लवी गुप्ता का चयन उन 23 फाइनलिस्ट में से हुआ जो मिस, मिस्टर, मिसेस और मिस भारत जैसी श्रेणियों में प्रतिस्पर्धा कर रहे थे। मॉडलिंग की दुनिया में लवी ने इस प्रतियोगिता से अपने करियर की शुरुआत की है। उनका सपना मॉडलिंग के क्षेत्र में बड़ा मुकाम हासिल करना है और फैशन अफिनिटी का यह मंच उन्हें उनके सपनों को उड़ान देने में मददगार साबित हुआ।

लवी ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता, श्रेया और अनिल गुप्ता को दिया है। लवी ने कहा, “पहला कदम हमेशा कठिन होता है, लेकिन उसके बाद रास्ता खुद-ब-खुद आसान हो जाता है। मैं अपने करियर को लेकर बेहद जुनूनी हूं और अपने लक्ष्य को पाने के लिए कड़ी मेहनत करती रहूंगी।”

इस प्रतियोगिता का आयोजन विष्णु कुजूर और ईशा मिश्रा द्वारा किया गया था, जबकि फैशन अफिनिटी के निदेशक आलोक गुप्ता, रोहित त्रिपाठी, हर्षा राजपाल और डोली शर्मा थे। यह कार्यक्रम रायपुर के एक निजी होटल में संपन्न हुआ। खास बात यह है कि लवी गुप्ता सरगुजा जिले से पहली बार यह प्रतिष्ठित खिताब जीतने वाली प्रतिभागी हैं।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!