अंबिकापुर: सरगुजा पुलिस ने सुरक्षा को लेकर कल देर शाम शहर में एक सघन चेकिंग अभियान चलाया। इस अभियान के दौरान संदिग्धों की धरपकड़ की गई और यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों पर सख्त कार्रवाई की गई।

पुलिस ने शहर के कुल 7 पॉइंट्स पर 90 से अधिक अधिकारियों और कर्मचारियों की तैनाती की। इन टीमों ने संवेदनशील क्षेत्रों में पेट्रोलिंग करते हुए देर रात तक खुली पान दुकानों और ठेला दुकानों की भी चेकिंग की। इस दौरान 142 प्रकरण दर्ज कर 96,900 रुपये का समन शुल्क वसूल किया गया।अभियान के दौरान थाना गांधीनगर के तहत सार्वजनिक स्थान पर शराब पी रहे 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है। इसके अलावा, दोपहिया वाहनों में तीन सवारियां यात्रा करने के 16 मामलों में 8,000 रुपये का समन शुल्क वसूल किया गया और अत्यधिक गति से वाहन चलाने के 26 मामलों में 29,000 रुपये का समन शुल्क वसूल किया गया।

पुलिस ने देर रात को संदिग्ध गतिविधियों के खिलाफ भी कॉम्बिंग गस्त की और संपत्ति से संबंधित अपराधों में शामिल आरोपियों की चेकिंग की। पुलिस द्वारा आम नागरिकों की सेवा और सुरक्षा के प्रति तत्परता की आश्वासन दी गई है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!