{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":false,"containsFTESticker":false}

कोरिया:  जिले के पटना थाना क्षेत्र में पुलिस ने नशे के अवैध कारोबार पर कड़ी कार्रवाई करते हुए लगभग 3 लाख रुपये की नशीली दवाओं को जब्त किया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी शिवप्रसाद साहू (35 वर्ष), निवासी रनई थाना पटना को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार  थाना प्रभारी पटना को मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति मोटरसाइकिल में अवैध नशीली दवाएं लेकर बिक्री के लिए आ रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक कोरिया सूरज सिंह परिहार, ने तत्काल आरोपी को पकड़ने के निर्देश दिए। पुलिस ने मुखबिर के बताए स्थान, ग्राम गिरजापुर अटल तिराहा, पर घेराबंदी कर आरोपी को रोका। तलाशी लेने पर उसकी मोटरसाइकिल से 57 पैकेट में 13,680 कैप्सूल और बैग में 16 पैकेट में 3,840 कैप्सूल बरामद हुए। कुल मिलाकर 17,520 कैप्सूल की कीमत लगभग 3,00,000 रुपये आंकी गई है। इसके साथ ही आरोपी की मोटरसाइकिल और मोबाइल फोन भी जब्त किए गए।शिवप्रसाद साहू को धारा 22(C) एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!