कोरबा। मारपीट हत्या के प्रयास और चोरी सहित दर्जन भर मामले में संलिप्त सूरज की पुलिस अभिरक्षा में हुए मौत के मामले को लेकर न्यायिक जांच युद्ध स्तर पर जारी है।

मंगलवार को न्यायिक जांच अधिकारी राहुल शर्मा ने दर्री थाने का दौरा किया। जहां कुछ पुलिस कर्मियों से पूछताछ के बाद सूरज की गिरफ्तारी से जुड़े आवश्यक दस्तावेज व थाने का सीसीटीवी फुटेज की जानकारी थाना स्टाफ से मांगी, लेकिन जांच टीम को संतोषप्रद दस्तावेज उपलब्ध नहीं कराए गए। जिसके बाद न्यायिक जांच अधिकारी ने जल्द से सभी आवश्यक जानकारी उपलब्ध कराने का आदेश दिया।
वही एकाएक जांच टीम को देखते के बाद पूरे थाना परिसर में सन्नाटा पसरा रहा, दूसरी तरफ दर्री थाने के दौरे से ठीक पहले न्यायिक जांच अधिकारी ने पुलिस लाईन रामपुर का भी निरीक्षण किया। इस दौरान जहां सूरज को दर्री थाने से किस स्थिति में और सिविल लाईन थाने में कहा रखा गया इसकी भी जानकारी ली। इस दौरान पुलिसकर्मियों को शख्त हिदायत देते हुए जांच अधिकारी ने जल्द जल्द सम्बंधित दस्तावेज और वीडियो फुटेज उपलब्ध कराने के निर्देश दिए।
गौरतलब है कि सूरज हत्ठेल जिस पर दर्जनों गंभीर मामले दर्ज थे। उसकी पुलिस अभिरक्षा में हुए मौत का मामला काफी गर्माया रहा,नतीजतन परिजनों ने लभभग दो दिन बाद सूरज का अंतिम संस्कार किया।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!