बिलासपुर: शांति व्यवस्था सुनिश्चित करने के साथ-साथ अपराध और अपराधियों पर प्रभावी अंकुश लगाने के लिए कलेक्टर बिलासपुर अवनीश शरण और एसपी बिलासपुर रजनेश सिंह ने प्रत्येक माह के दूसरे सोमवार को कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक आयोजित करने का निर्णय लिया है। बैठक में एडीएम, एसडीएम, एएसपी और डीएसपी सहित जिले के सभी राजपत्रित पुलिस अधिकारियों के साथ-साथ नागरिक और पुलिस प्रशासन के अन्य संबंधित अधिकारी भाग ले रहे हैं।

आज हुई बैठक में सामूहिक रूप से जिले की समग्र कानून व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा की गई, विशेष रूप से महिलाओं के खिलाफ अपराध, भूमि कब्जाने वालों द्वारा अवैध अतिक्रमण की शिकायतों और निवारण से संबंधित संवेदनशील मुद्दों पर।बैठक में कलेक्टर अवनीश शरण और एसपी रजनेश सिंह ने जघन्य अपराधों के प्रति “जीरो टॉलरेंस” का सख्ती से पालन करने पर विशेष जोर दिया.

कलेक्टर की अध्यक्षता में हुई बैठक में जिले भर में राज्य सरकार के “सुशासन” (सुशासन) उद्देश्य के सभी मापदंडों का अनुपालन करने की परिकल्पना की गई।इस उद्देश्य से कलेक्टर ने सभी एडीएम और एसडीएम को बिलासपुर पुलिस में अपने समकक्षों के साथ गहन और निरंतर समन्वय बनाए रखने के लिए कहा है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!