कोरबा। 11- 12 जुलाई के बीच भुवनेश्वर में आयोजित 24वें जियोमाइनटेक सिम्पोज़ियम में एक्सीलेंस अवार्ड्स अंतर्गत कोयला खनन के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान के लिए एसईसीएल सीएमडी डॉ प्रेम सागर मिश्रा को बेस्ट सीईओ का अवार्ड मिला है।

विदित हो कि सीएमडी डॉ प्रेम सागर मिश्रा के नेतृत्व में एसईसीएल ने कोयला उत्पादन में पिछले वर्ष दर्ज 25 मिलियन टन की रिकॉर्ड बढ़ोत्तरी के ऊपर वित्त वर्ष 23- 24 में 20 मिलियन टन की बढ़ोत्तरी हासिल की है।डॉ मिश्रा के नेतृत्व में कंपनी में मिशन मोड की संस्कृति को बढ़ावा मिला है जिसके तहत कई मिशनों की शुरुआत की गई है जिसमें स्किल डेव्लपमेंट के लिए मिशन नचिकेता, सतत धारणीय विकास के लिए मिशन सुदेश, सुरक्षा के लिए मिशन मितवा एवं सतर्कता एवं पारदर्शिता के लिए मिशन फाइट एवम मिशन जटायु को शुरू किया गया है। इन पहलों को पूरे कोयला उद्योग में सराहना मिली है।

इस  समारोह में एसईसीएल उत्पादन, पर्यावरण संवर्धन, एचआर एक्सीलेंस, स्वच्छ भारत अभियान तथा आपदा प्रबंधन में कुशल प्रदर्शन, मशीनों के रख-रखाव की व्यवस्था, सीएसआर कार्य तथा सेफ्टी आदि मानकों पर बेहतर कार्यनिष्पादन के लिए गोल्डन रेनबो अवार्ड भी प्रदान किया गया है।

निदेशक मण्डल ने दी बधाई

एसईसीएल निदेशक मण्डल ने सीएमडी डॉ प्रेम सागर मिश्रा से भेंट करते हुए समारोह के दौरान मिले अवार्ड्स को सौंपते हुए बधाई दी।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!