{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"effects":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

सूरजपुर: सूरजपुर जिले के भैयाथान तहसील के ग्राम कुसमुसी में आकाशीय बिजली गिरने से एक दुखद हादसा हुआ, जिसमें एक अधेड़ व्यक्ति और एक मवेशी की मौके पर ही मौत हो गई। यह घटना को  गुरुवार को हुई, जब 50 वर्षीय नानसाय बेलपारा, जो कि ग्राम कुसमुसी का निवासी था, अपने मवेशी को चराने के बाद घर लौट रहा था।

जानकारी के अनुसार नानसाय जैसे ही अपने मवेशी के साथ घर की ओर बढ़ रहा था, तभी अचानक आसमान से गिरी आकाशीय बिजली की चपेट में आ गया। बिजली के इस भीषण प्रहार से नानसाय और उसका मवेशी दोनों की तुरंत ही मौके पर मौत हो गई।अप्रत्याशित घटना से गांव में शोक की लहर दौड़ गई है।

ग्रामीण क्षेत्रों में इस तरह की घटनाएं अक्सर सामने आती हैं, जिससे ग्रामीणों के लिए यह एक बड़ी चिंता का विषय है।आकाशीय बिजली से होने वाले हादसों को लेकर प्रशासन ने लोगों को सतर्क रहने की अपील की है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!