बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में OLA की इलेक्ट्रिक बाइक में आग लग गई। बताया जा रहा है कि बाइक शोरूम के बाहर खड़ी थी, तभी अचानकर आग लग गई। हादसे में बाइक जलकर राख हो गई है। पूरा मामला सरकंडा-सीपत रोड स्थित OLA इलेक्ट्रिक बाइक शोरूम का है।घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। जहां आग बुझाने की कोशिश की गई, लेकिन तब तक बाइक जल चुकी थी। आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

DSP सिद्धार्थ बघेल ने बताया कि नूतन चौक के पास OLA इलेक्ट्रिक बाइक शोरूम है। शनिवार की शाम यहां पर एक ग्राहक अपनी गाड़ी को सर्विसिंग के लिए लेकर आया था। सर्विसिंग के बाद कर्मचारी वाहन की बैटरी को चार्ज कर रहे थे। इसी दौरान वाहन में आग लग गई।

कर्मचारियों ने जलती गाड़ी को शोरूम से बाहर फेंका

DSP ने बताया कि OLA इलेक्ट्रिक बाइक शोरूम में मौजूद कर्मचारियों ने जलती हुई गाड़ी को शोरूम के बाहर फेंक दिया। इससे दूसरी गाड़ियां आग की चपेट में आने से बच गई, नहीं बड़ा हादसा हो सकता था। कर्मचारियों ने फायर सेफ्टी से आग को काबू कर लिया।

डीएसपी बघेल ने बताया कि घटना की सूचना पर पेट्रोलिंग टीम मौके पर पहुंच गई थी, तब तक आग पर काबू पा लिया गया था। आग से एक गाड़ी पूरी तरह राख हो गई है। फिलहाल घटना की शिकायत किसी ने थाने में नहीं की गई है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!