नारायपुर: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिला पुलिस बल में पदस्थ प्रधान आरक्षक शहुलेश्वर प्रसाद जोशी ने अपनी सेवा के 19 वर्ष पूरे कर लिए हैं। इस महत्वपूर्ण अवसर पर उन्होंने अपने आदर्शों, मार्गदर्शकों, सहयोगियों, पत्रकारों और मीडिया साथियों का आभार व्यक्त किया। श्री जोशी ने अपनी यात्रा को शून्य से शुरू करने के बाद आज इस मुकाम तक पहुंचने का श्रेय अपने साथियों और वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन और सहयोग को दिया है।

उन्होंने कहा कि 19 वर्षों की इस लंबी यात्रा में उन्हें अपने अनुशासन, निष्ठा और ईमानदारी के साथ सेवा करने का अवसर मिला, और इस दौरान उनके अनुभवों और कार्यक्षमता में निरंतर वृद्धि हुई है। उन्होंने विशेष रूप से अपने प्रेरणास्रोत और मार्गदर्शकों के प्रति आभार प्रकट किया, जिनमें पूर्व एडीजी  जीपी सिंह, पुलिस अधीक्षक  मोहित गर्ग और अन्य वरिष्ठ अधिकारी शामिल हैं।

श्री जोशी ने अपने परिवार, दोस्तों और सहयोगियों का भी आभार व्यक्त किया, जिन्होंने उनके कार्यक्षेत्र में सहयोग और समर्थन दिया। साथ ही, उन्होंने यह आशा व्यक्त की कि भविष्य में भी उन्हें इसी प्रकार का सहयोग मिलता रहेगा।

श्री जोशी ने अपनी प्रेरणा और मार्गदर्शन देने वाले अधिकारियों और सहयोगियों के नाम विशेष रूप से याद किए, और उनके साथ अपने अनुभव साझा किए। उन्होंने कहा कि इन सभी लोगों के बिना उनकी यह यात्रा संभव नहीं हो पाती।

श्री जोशी ने पुलिस बल के अच्छे कार्यों को जनमानस तक पहुंचाने के लिए पत्रकारों और मीडिया का भी विशेष आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि मीडिया के सहयोग से पुलिस की सकारात्मक छवि और कार्य जनता तक सही ढंग से पहुंचते हैं, जिससे समाज में पुलिस का सम्मान बढ़ता हैअपने परिवार के योगदान को याद करते हुए श्री जोशी ने कहा कि उनके दादा-दादी, माता-पिता, भाई-बहन, पत्नी और बच्चों का बलिदान और सहयोग उनकी इस यात्रा का महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है।

इस प्रकार, श्री जोशी ने छत्तीसगढ़ पुलिस बल में अपने 19 साल के योगदान को सार्थक और प्रेरणादायक बताया और अपने 20वें वर्ष की शुरुआत के साथ और भी बेहतर सेवा देने का संकल्प लिया।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!