जशपुर: जशपुर जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां सिर्फ 600 रुपये के मोबाइल रिचार्ज के लिए पैसे न देने पर एक बेटे ने अपने ही पिता की बेरहमी से हत्या कर दी।

रिचार्ज के पैसे नहीं मिलने पर घातक हमला

जानकारी के अनुसार ग्राम छुरीपहरी रघुनाथपुर में रहने वाले सैनाथ तिर्की (52) की उनके ही बेटे रंजीत तिर्की (30) ने टांगी से हमला कर हत्या कर दी। घटना 26 सितंबर की शाम की है जब रंजीत ने अपने पिता से मोबाइल रिचार्ज कराने के लिए 600 रुपये की मांग की थी। पिता द्वारा पैसे न होने की बात कहने पर रंजीत आगबबूला हो गया। शाम की बहस के बाद, रात करीब 9 बजे रंजीत फिर से अपने पिता के पास आया और पैसे देने की धमकी देते हुए उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद, गुस्से में आकर उसने अपने पिता को घर के बाहर खींच लिया और लोहे की टांगी से उनके सिर पर जोरदार वार किया। खून से लथपथ सैनाथ तिर्की की मौके पर ही मौत हो गई।

मां पर भी किया हमला

इस दौरान रंजीत ने अपनी मां सुमति बाई को भी नहीं बख्शा। जब उसने अपने पति को बचाने की कोशिश की, तो रंजीत ने उसे भी पीटा और जमीन पर पटक दिया, जिससे वह भागने को मजबूर हो गई। अगले दिन सुबह जब वह लौटी, तो उसने अपने पति को मृत पाया।

इस मामले में पत्थलगांव पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत कार्रवाई की और आरोपी रंजीत तिर्की को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया है, और पुलिस ने उसके कब्जे से हत्या में इस्तेमाल किया गया टांगी भी बरामद कर लिया है। आरोपी  को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!