{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":false,"containsFTESticker":false}

बलरामपुर: छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में संचार टुडे  सीजी एमपी न्यूज़  की खबर का बड़ा असर देखने को मिला है।  इस न्यूज़ पोर्टल ने एक रिपोर्ट प्रकाशित की थी, जिसमें 15 मिनट में 5 करोड़ की ज्वेलरी लूट के मामले में पुलिस की नाकामी को उजागर किया गया था। इस रिपोर्ट के बाद मुख्यमंत्री ने तत्काल संज्ञान लिया और एसपी राजेश अग्रवाल को उनके पद से हटा दिया गया है।

15 मिनट में 5 करोड़ के ज्वेलरी लूटने वाले लुटेरों को पुलिस 7 दिन बाद भी ढूंढ नही पाई



दरअसल बलरामपुर जिले के रामानुजगंज में 11 सितंबर की दोपहर को 5 करोड़ रुपए के सोने  और 7 लाख रुपए नकद की लूट की घटना हुई थी। दोपहर करीब 1:50 बजे तीन हथियारबंद युवकों ने एक ज्वेलरी दुकान में घुसकर संचालक राजेश सोनी के साथ मारपीट की और दुकान में मौजूद दो ग्राहकों और कर्मचारियों को बंधक बना लिया। महज 15 मिनट के अंदर, लुटेरे 5 करोड़ की ज्वेलरी और 7 लाख नकद लेकर फरार हो गए।

इस घटना के बाद से ही पुलिस की कार्रवाई सवालों के घेरे में थी, क्योंकि 7 दिन बीत जाने के बावजूद  लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग पाया था। इस पर सीजी एमपी न्यूज़ ने “पुलिस 7 दिन बाद भी लुटेरों को ढूंढ नहीं पाई” नामक शीर्षक से खबर प्रकाशित की थी, जिसका व्यापक असर हुआ और मुख्यमंत्री ने कड़ी कार्रवाई करते हुए एसपी राजेश अग्रवाल को उनके पद से हटा दिया।

अब बैकर वैभव को बलरामपुर जिले का नया एसपी नियुक्त किया गया है, जो इस संवेदनशील मामले की जिम्मेदारी संभालेंगे और लुटेरों को पकड़ने की कार्रवाई को गति देंगे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!