डेस्क: अब जब रानी (तापसी पन्नू) और रिशु (विक्रांत मैसी) फिर से मिल गए हैं तो ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ से उनकी अशांत यात्रा दोबारा शुरू हो गई है। कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित और सह-निर्मित और कल्पनाशील जयप्रद देसाई द्वारा निर्देशित इस फिल्म का उद्देश्य तापसी और विक्रांत के किरदारों के जीवन को और अधिक गहराई से दिखाना है। दोनों की ये प्रेम कहानी काफी अजब होने वाली है। नेटफ्लिक्स पर लोकप्रिय रोमांस पल्पी थ्रिलर हसीन दिलरुबा के प्रशंसक निस्संदेह सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में रिलीज हुआ टीजर पहले ही बेकरारी बढ़ा चुका है और अब इसके बाद आया ट्रेलर लोगों को बेचैन करने वाला है। ट्विस्ट और सस्पेंस से भरा पड़ा ये ट्रेलर आपको और अधिक उत्साहित और रोमांचित करने वाला है।

हाल ही में रिलीज हुए टीजर में हमें रानी और रिशु के अपने कठिन अतीत को पीछे छोड़ने की कोशिश की एक झलक मिलती है और इसके ठीक बाद वो कई नई कठिनाइयों के जाल में उलझते दिखते हैं। सनी कौशल द्वारा अभिनीत रहस्यमयी अभिमन्यु जैसे नए चेहरों का प्रवेश, उनकी योजनाओं को उलट देता है क्योंकि वे एक शांत जीवन जीने का प्रयास करते हैं। अधिकारी मृत्युंजय, जिसे मोंटू चाचा के नाम से भी जाना जाता है, जिमी शेरगिल द्वारा अभिनीत एक नया शीर्ष पुलिस अधिकारी है जो उनके झूठ के नेटवर्क को उजागर करने के लिए दृढ़ है और आग में घी डालने का काम कर रहा है। यह जोड़ा अब साथ रहने के अपने पुराने, विकृत तरीकों की ओर मुड़ जाता है क्योंकि पुलिस फिर से उनके पीछे पड़ गई है, उन्हें संदेह है कि वे इस खतरनाक माहौल में किस पर भरोसा कर सकते हैं। प्यार के लिए कोई किस हद तक जा सकता है, यह अभी भी एक सवाल है जिसके बारे में हर कोई सोचता है और ट्रेलर में रहस्य बना रहता है।

फिर आई हसीन दिलरुबा’ 9 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म के निर्देशन की जिम्मेदारी जयप्रद देसाई ने संभाली है। वहीं इसकी कहानी कनिका ढिल्लों ने लिखी है। ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ को आनंद एल राय, हिमांशु शर्मा, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म को कनिका ढिल्लों और शिव चनाना ने को-प्रोड्यूस किया है। बता दें कि फिल्म का पहला पार्ट साल 2021 में ‘हसीन दिलरुबा’ नाम से रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!