जशपुर: जशपुर  जिले के सिटी कोतवाली जशपुर पुलिस ने दो मोटर सायकल चोरी के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चोरी के दोनों मोटर सायकल भी बरामद कर लिए हैं। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में मनोज राम (32 साल), जीवन किशोर टोप्पो (20 साल), सुनील बरवा (39 साल) और कार्तिक भगत (24 साल) शामिल हैं।

जानकारी के अनुसार  नर्मदेश्वर नवीन ओझा ने 22 अगस्त 2024 को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी काला रंग की बजाज पल्सर 125 सी.सी. मोटर सायकल, जो उसने अपने घर के सामने खड़ी की थी, चोरी हो गई थी। इसी प्रकार, युवराज सिंह की मोटर सायकल भी उसी रात चोरी हो गई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना शुरू की।पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया, जो चोरी के मोटर सायकल को बेचने के फिराक में थे। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने चोरी की वारदात को स्वीकार कर लिया और मोटर सायकल को बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहे थे।

इस आरोपियों की गिरफ्तारी में निरीक्षक रविशंकर तिवारी, सहायक उप निरीक्षक चंद्रप्रकाश त्रिपाठी और अन्य पुलिसकर्मियों की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। सभी आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!