अंबिकापुर: सरगुजा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। अवैध मादक पदार्थ गांजा की तस्करी के एक मामले में फरार तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया है। तस्कर को अर्टिगा कार के जरिए गांजा की तस्करी करते हुए पकड़ा गया। इस कार्रवाई में 50 किलोग्राम गांजा, जिसकी कुल कीमत लगभग 10 लाख रुपये है, और घटना में प्रयुक्त अर्टिगा कार को भी बरामद किया गया है। आरोपी के पास से घटना में प्रयुक्त मोबाइल और सिम भी जब्त किए गए हैं। साइबर सेल और थाना कोतवाली की सक्रियता से आरोपी को गिरफ्तार किया गया है और मामले में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि अर्टिगा कार में भारी मात्रा में गांजा लाकर रायगढ़ से अम्बिकापुर लाया जा रहा है। लुचकी घाट के पास पुलिस ने संदिग्ध कार की घेराबंदी की, लेकिन आरोपी और उसके साथी पुलिस की भनक पाकर कार छोड़कर फरार हो गए।पुलिस ने कार की जांच के दौरान 50 किलोग्राम अवैध गांजा बरामद किया, जिसकी कुल कीमत लगभग 10 लाख रुपये है।

पुलिस इस मामले मे फरार हुए आरोपियों का लगातार पता तलाश किया जा रहा था इस  मामले का आरोपी  फरार चल रहे थे।पुलिस टीम द्वारा मामले के आरोपी के सम्बन्ध मे तकनिकी जानकारी प्राप्त कर आरोपी की घेराबंदी कर पकड़ा ।पुलिस ने आरोपी की पहचान राहुल सोनी के रूप में की, जो मध्यप्रदेश के अनूपपुर का निवासी है। पूछताछ में आरोपी ने गांजा उड़ीसा से तस्करी कर लाने की बात स्वीकार की। आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त मोबाइल और सिम भी बरामद किए गए हैं। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है, और मामले में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!