अंबिकापुर: सरगुजा पुलिस द्वारा दोपहिया वाहन चोरी के मामले में तेजी से कार्रवाई करते हुए आरोपी टेमलाल राजवाड़े को गिरफ्तार किया गया। आरोपी के कब्जे से तीन चोरी किए गए वाहन बरामद हुए हैं। टेमलाल एक आदतन अपराधी है, जिसके खिलाफ पहले भी आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान की और उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

जानकारी  के अनुसार आकाश गुप्ता ने 7 अगस्त 2024 को अपनी होंडा साइन बाइक की चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। गुप्ता ने बताया कि वे अपनी बाइक को मित्तल प्लाई ट्रेडिंग के बाहर लॉक कर ड्यूटी पर गए थे, लेकिन शाम को लौटने पर बाइक गायब थी। मणीपुर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए घटनास्थल का निरीक्षण किया और आसपास के सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण किया। जांच के दौरान, संदिग्ध टेमलाल राजवाड़े (23), निवासी पुहपुटरा, लखनपुर, सरगुजा से पूछताछ की गई, जिसने चोरी की घटना को स्वीकार किया। उसके कब्जे से चोरी की गई बाइक सहित कुल तीन दोपहिया वाहन बरामद किए गए। टेमलाल एक आदतन अपराधी है और उसके खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हैं। आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

इस कार्रवाई में सहायक उप निरीक्षक ललन सिंह, प्रधान आरक्षक पीतांबर सिंह, और आरक्षक अतुल शर्मा व समीर तिर्की की महत्वपूर्ण भूमिका रही। पुलिस की त्वरित और सख्त कार्रवाई से क्षेत्र में अपराधियों के बीच दहशत फैल गई है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!