जशपुर: जशपुर पुलिस ने नाबालिग साली से दुष्कर्म के मामले में त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी रामनारायण ठाकुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक शशि मोहन सिंह के निर्देश पर पत्थलगांव थाना क्षेत्र के सीतापुर से आरोपी की गिरफ्तारी की गई।

जानकारी के अनुसार 30 अगस्त 2024 को दोपहर में, 17 वर्षीय नाबालिग पीड़िता अपने घर में अकेली थी और आराम कर रही थी। इसी दौरान, पड़ोस के गांव का रहने वाला रामनारायण ठाकुर, जो पीड़िता के घर पहले से आता-जाता था, जबरदस्ती घर में घुस गया और पानी पीने का बहाना बनाकर पीड़िता से दुष्कर्म किया। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया।पीड़िता की शिकायत पर पत्थलगांव थाने में धारा 64(1), 332(ख) बी.एन.एस., एवं धारा 4 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना शुरू की गई। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने विशेष टीम का गठन किया, जिसमें एसडीओपी पत्थलगांव ध्रुवेश कुमार जायसवाल, निरीक्षक विनीत पांडेय और अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे।

मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस ने आरोपी को सीतापुर क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपराध स्वीकार कर लिया है। इसके बाद आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक शशि मोहन सिंह ने इस संवेदनशील मामले में त्वरित और सटीक कार्यवाही के लिए टीम की सराहना की और उन्हें नगद इनाम से पुरस्कृत किया।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!