सूरजपुर। सूरजपुर जिले के थाना रामानुजनगर के  ग्राम पस्ता के दुर्गा महिला स्व-सहायता समूह के चावल चोरी मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। समूह द्वारा संचालित सार्वजनिक खाद्य सामग्री वितरण केंद्र से 5 बोरी चावल चोरी करने का मामला सामने आया था।

जानकारी के अनुसार भुजेश प्रजापति ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई कि 30 अगस्त 2024 को सोसायटी दुकान बंद कर घर लौटने के बाद, अगले दिन सुबह दुकान का ताला टूटा हुआ पाया गया और 250 किलो चावल गायब थे।पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए धारा 331(4) और 305 बीएनएस के तहत मामला दर्ज किया। जांच के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम पस्ता का राम नामक व्यक्ति चोरी किए गए 5 बोरी चावल को बेचने की कोशिश कर रहा है। इस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने राम सिंह को गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने चोरी की घटना को स्वीकार किया, जिसके बाद पुलिस ने चोरी का 5 बोरा चावल बरामद कर लिया।

इस पूरी कार्रवाई में थाना प्रभारी रामानुजनगर राजेन्द्र साहू, एएसआई मनोज पोर्ते, प्रधान आरक्षक हंसराम कनेडिया, आरक्षक दीपक यादव, सैनिक पंकज पटेल और देवचंद पाण्डेय की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!