अंबिकापुर। सरगुजा पुलिस ने ई-रिक्शा ऑटो वाहन चोरी के मामले में  दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई थाना कोतवाली पुलिस टीम द्वारा की गई, जिसमें आरोपियों के कब्जे से चोरी किया गया ई-रिक्शा बरामद किया गया है।

पुलिस के अनुसार ह्रदय नारायण यादव ने 21 अगस्त 2024 को थाना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उनका ई-रिक्शा शिकारी रोड, बौरीपारा से 15-16 अगस्त की रात चोरी हो गया था। पुलिस ने अपराध क्रमांक 561/24 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की।जांच के दौरान, पुलिस ने मुखबिरों की मदद से सुभाषनगर निवासी जयपाल चौहान की पहचान की, जो घटना के दिन अपने साथी धनेश्वर गिरी के साथ मिलकर ई-रिक्शा चोरी कर रहा था। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में जयपाल चौहान ने बताया कि उसने धनेश्वर गिरी के साथ मिलकर ई-रिक्शा चुराया और उसे अपने कब्जे में रखा। दोनों आरोपियों से चोरी किया गया ई-रिक्शा बरामद किया गया है।

इस कार्रवाई में थाना प्रभारी मनीष सिंह परिहार के नेतृत्व में सहायक उप निरीक्षक अरुण दुबे और अन्य पुलिसकर्मियों का महत्वपूर्ण योगदान रहा। दोनों आरोपियों को अपराध साबित होने पर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है। सरगुजा पुलिस द्वारा आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त आरोपियों के विरुद्ध सख्ती से कार्रवाई की जा रही है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!