जशपुर: जशपुर पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए 48,240 रुपये की शराब और बीयर जब्त की है।  फरसाबहार पुलिस ने ग्राम पण्डरीपानी पटकोना चौक पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया। इसी दौरान, एक हल्के हरे रंग की बोलेरो (वाहन क्रमांक CG 14/C/0276) को बागबहार की ओर से आते देखा गया। पुलिस के रोकने पर वाहन ने भागने की कोशिश की, लेकिन त्वरित घेराबंदी कर पण्डरीपानी ईमलीटोली तिराहे के पास वाहन को रोक लिया गया।

वाहन की जांच के दौरान उसमें से कुल 34.56 लीटर अंग्रेजी शराब, जिसकी कीमत 40,320 रुपये आंकी गई, और 23.4 लीटर किंग फिशर बीयर, जिसकी कीमत 7,920 रुपये है, जब्त की गई। कुल मिलाकर, 57.59 लीटर शराब और बीयर जब्त की गई, जिसकी कुल कीमत 48,240 रुपये है।पुलिस ने वाहन में सवार सुखन राम चौहान (पिता  बुधु राम चौहान, उम्र: 48 वर्ष) और वाहन चालक ललित कुमार चौहान (पिता: सुखन राम चौहान), दोनों निवासी ग्राम माकरचुंआ, थाना बागबहार, जिला जशपुर, को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से बोलेरो वाहन और एक मोबाइल फोन भी जब्त किया गया। आरोपियों के खिलाफ धारा 34(2) आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जा रहा है।

पुलिस अधीक्षक शशशि मोहन सिंह ने कहा कि जशपुर जिले में अवैध शराब, जुआ, सट्टा और अन्य गैरकानूनी गतिविधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई जारी रहेगी। किसी भी शिकायत पर तत्काल वैधानिक कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने जिले के सभी थाना और चौकी प्रभारियों को निर्देश दिया है कि अवैध गतिविधियों के खिलाफ त्वरित और सख्त कदम उठाए जाएं।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!