डेस्क: सोशल मीडिया पर शादी के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। कुछ मजेदार होते हैं तो कुछ इमोशनल कर देने वाले होते है। शादी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शादी में बारिश के बाद के हालात दिख रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट भी कर रहे हैं। जहां कई लोगों ने इस स्थिति पर मजेदार कमेंट किए हैं तो वहीं कई लोगों को दूल्हे पर दया भी आई है, और दूसरों को इस स्थिति का मजाक न बनाने को कहा।

वीडियो में दिखा जा सकता है कि शादी के दौरान होने वाले जयमाला का स्टेज बारिश की वजह से गिला हो चुका है। स्टेज के आस-पास कोई भी नहीं दिख रहा। वहीं, स्टेज पर दूल्हा बेचारा अकेले ही खड़ा दिख रहा है। उसके पास न तो कोई दुल्हन खड़ी है और ना ही कोई रिश्तेदार। शादी में जमे-जमाए रंग में बारिश ने खलल डाल दी और बेचारा दूल्हा अब बहुत ही लाचार दिख रहा है। स्टेज के सामने केवल गीली कुर्सियां और कुछ ही इक्का दुक्का लोग दिख रहे हैं। आगे वीडियो में एक मेहमान सामान ले जाते हुए दिख रहा है।

वीडियो देख लोगों के कुछ इस तरह के रहे रिएक्शन
वीडियो को इंस्टाग्राम पर दिलीप प्रजापति नाम के शख्स ने अपने अकाउंट @dk_official_143 से शेयर किया है।  इस पोस्ट का सबसे रोचक हिस्सा इसका कमेंट बॉक्स है। लोगों ने वीडियो पर जम कर कमेंट किए हैं। जहां कई लोगों ने दूल्हा और दूल्हन, दोनों परिवारों के प्रति सहानुभूति दिखाई तो कई लोगों ने दूल्हे को अकेला खड़ा देख बेचारा भी कह डाला। वहीं कई लोगों ने दूल्हे के जब्बे की तारीफ करते हुए कहा है कि वह तो दुल्हन लेकर ही जाएगा। एक यूजर ने मजाकिया कमेंट करने वालों को यह समझाते हुए मिला कि, “यह कोई मजाक नहीं है।” वहीं एक यूजर ने कमेंट में एक कहावत याद करते हुए कहा, “कढ़ाई में नहीं खाना चाहिए था।” कहावत के अनुसार कहते हैं कि जो भी कढ़ाई में खाना खाता है, उसकी शादी में बारिश होती है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!