रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में दिनदहाड़े गोली कांड मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है। हमले के पीछे लारेंश बिश्नोई और अमन साहू गैंग के शूटर की नहीं, बल्कि झारखंड के एक गैंगस्टर का हाथ है। रायपुर में दिनदहाड़े फायरिंग होने के बाद सोशल मीडिया में एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक गैंगस्टर ने हमले की जिम्मेदारी लेने की बात कही है। इतना ही नहीं, उसका पोस्ट धमकी भारी है। उसने झारखंड के सभी कारोबारियों को धमकी भी दी है।

सोशल मीडिया में मयंक सिंह नाम के प्रोफाइल से एक पोस्ट वायरल हो रहा है। उसने खुद को मयंक सिंह बताते हुए कहा कि अमन साहू गिरोह से मेरा पूर्व में रिश्ता बहुत अच्छा रहा था। यह बात सत्य है। पर मैं अमन साहू एवं गिरोह के भरोसे बैठे रहने वाला में से नहीं हूं। रायपुर गोलीकांड हमले को लेकर उसने कहा कि यह जो घटना हुआ है, उसकी जिम्मेदारी में मयंक सिंह लेता हूं।

उसने धमकी भारी पोस्ट करते हुए कहा कि आज के बाद झारखंड में काम करने वाले सभी रेलवे, रोड, सिविल कंस्ट्रक्शन, कांट्रैक्टर, कोयला कारोबारी, रैक लोडिंग व्यापारी, डू सेल ऑर्डर, रोड सेल लिफ्टर करबारी, स्टोन चिप्स क्रेशर, बालू मीनिंग, ट्रांसपोर्टेशन कारोबारी और अन्य जो कोई भी झारखंड में काम कर रहे हैं वह सभी लोग आज के बाद अपना कान आंख और घर के दरवाजा खोलकर रखना… उसने आगे लिखा कि क्योंकि मैं यह सब को इस आज के घटना के साथ-साथ ये भी सूचित करना चाहता हूं कि मैं अब से~@MAYANK

दरअसल, शनिवार को कोयला कारोबारी को टारगेट में रखकर फायरिंग की थी। एक फायरिंग हवा में, तो दूसरी फायरिंग कार को लगी थी। पुलिस ने मामले में अपडेट देते हुए बताया कि कोयला कारोबारी के सुरक्षा कर्मियों ने फायरिंग को सुनकर जवाबी फायरिंग की थी। सुरक्षा कर्मियों ने बचाव के लिए दो से तीन राउंड फायरिंग की थी। इसकी पुष्टि पुलिस ने की है।

जवाबी फायरिंग के बाद अज्ञात शूटर मौके से भाग निकले। शनिवार को रायपुर के थाना तेलीबांधा अंतर्गत पचपेड़ीनाका से तेलीबांधा के बीच सर्विस रोड में एक कारोबारी के ऑफिस के सामने दो मोटरसाइकिल सवार शूटर ने दिनदहाड़े गोली चलाई थी। इसके बाद पुलिस अलर्ट हो गई। घटना के बाद पूरे शहर में नाकेबंदी कर शूटरों की तलाश की जा रही है। इस दौरान शूटरों की बाइक पुलिस की हाथ लग गई है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!