{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"transform":1,"effects":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

बलरामपुर: बलरामपुर जिले के राजपुर छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक के पास बस की टक्कर से स्कूटी चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसा का कारण बना डेली बाजार।

थाना प्रभारी भारद्वाज सिंह ने बताया कि ग्राम दाऊद नगर जिला औरंगाबाद निवासी 29 वर्षीय वर्तमान पता ग्राम बूढ़ाबगीचा निवासी अभिषेक गुप्ता पिता हेमंत गुप्ता अपने मामा मनोज गुप्ता के यहां रह कर महुआपारा में शारदा स्टेशनरी दुकान संचालन करता था।अभिषेक गुप्ता के दो पुत्र ढाई वर्षीय वैष्णव गुप्ता व एक वर्षीय विवन गुप्ता है। शुकवार को दोपहर करीब ग्यारह बजे अपने दुकान से नगर व मंदिर की ओर स्कूटी क्रमांक सीजी 04 केएक्स 3501 से आ रहा था छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण बैंक के पास अंबिकापुर से रामानुजगंज जाने वाली सूरज बस क्रमांक सीजी 15 डीएक्स 5552 में टक्कर हो गया। स्कूटी चालक बस के पीछे वाले चक्का के नीचे जा घुसा मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वाहन चालकों ने तत्काल थाना प्रभारी भारद्वाज सिंह को सूचना दी मौके थाना प्रभारी पुलिसकर्मियों के साथ पहुंचे। मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया, पुलिस ने दोनो वाहनों को ज़ब्त किया। मृतक के शव को परिजन अंतिम संस्कार के लिए गृह ग्राम औरंगाबाद ले गए।

हादसा का कारण बना डेली बाजार

बस स्टैंड के बग़ल में सड़क पर डेली बाज़ार लगता है सब्जी खरीदने वाले सड़क के दोनो साइड वाहन खड़ी कर डेली बाजार में जाते है वही सड़क पर ही चाट मसाला, गोलगप्पे वाले दुकान लगा रहे हैं। इसपे शायद नगर पंचायत का ध्यान इस ओर नही है। शुक्रवार को दोपहर करीब 11 बजे अभिषेक गुप्ता स्कूटी से नगर की ओर आ रहा था। सड़क जाम होने के कारण बाए साइड बस के चक्का के नीचे जा घुसा मौके पर ही मौत हो गई। इससे पहले भी भीड़ के कारण वही पर कई लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो चुकी हैं।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!