आशीष

बतौली सेदम:  सीतापुर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत भूसू राजपुरी पहुंच मार्ग में स्थित डोमनी नाला का पुल वर्षों से क्षतिग्रस्त है। इस पुल के टूटने से स्कूली बच्चों सहित कई ग्राम पंचायतों के लोग प्रभावित हो रहे हैं। बीजेपी के कार्यकर्ताओं और क्षेत्र की जनता ने इस पुल की मरम्मत के लिए कई बार धरना प्रदर्शन किया, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो पाया।

विधायक रामकुमार टोप्पो ने की तत्काल कार्रवाई

कुछ दिन पूर्व, क्षेत्र की जनता ने सीतापुर विधायक रामकुमार टोप्पो से मुलाकात कर इस समस्या से अवगत कराया। समस्या की गंभीरता को देखते हुए, विधायक टोप्पो ने तुरंत डोमनी नाला का निरीक्षण किया। निरीक्षण के समय क्षेत्र की जनता भी बड़ी संख्या में उपस्थित थी।

मंत्री से चर्चा और नया पुल निर्माण का आश्वासन

निरीक्षण के दौरान विधायक रामकुमार टोप्पो ने ग्रामीणों की उपस्थिति में ही संबंधित विभाग के मंत्री से फोन पर चर्चा कर डोमनी नाला की समस्या से अवगत कराया। उन्होंने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि जल्द ही डोमनी नाला में नया पुल का निर्माण होगा। विधायक ने यह भी कहा कि जब तक पुल की स्वीकृति और टेंडर प्रक्रिया पूरी नहीं हो जाती, वे प्रभावित ग्राम पंचायतों का दौरा नहीं करेंगे।

नया पुल निर्माण जल्द होगा शुरू

विधायक टोप्पो ने बताया कि क्षेत्रवासियों को जल्द ही नया पुल मिलेगा। इस पुल की स्वीकृति हो चुकी है और टेंडर प्रक्रिया भी शुरू हो गई है। जल्द ही क्षेत्र की जनता की उपस्थिति में भूमि पूजन होगा और पुल निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा।

विधायक के कार्यकाल की उपलब्धियाँ

विधायक रामकुमार टोप्पो के विधायक बने हुए महज 7 महीने ही हुए हैं, और उन्होंने कई बड़े समस्याओं वाले जगहों के कार्यों की स्वीकृति दिला दी है। क्षेत्र की जनता उनके इस सक्रियता और समस्याओं के समाधान के प्रति प्रतिबद्धता की सराहना कर रही है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!