भिंड: मध्य प्रदेश के भिंड में जिला हॉस्पिटल से एक मार्मिक मामला सामने आया है। यहां एक महिला अपने पति को इलाज के लिए अपनी पीठ पर लादकर लाई, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक, स्ट्रैचर नहीं मिलने की वजह से महिला को ऐसा करना पड़ा।

मध्य प्रदेश के भिंड में जिला हॉस्पिटल में एक महिला इलाज के लिए अपने पति को पीठ पर लादकर ले जाती हुई दिखाई दी। इस वाकये का वहां मौजूद एक शख्स ने वीडियो बना लिया। हालांकि महिला के परिजनों ने वीडियो बनाने पर ऐतराज जताया और अपने बारे में कुछ भी नहीं बताया।जब तक मामले की जानकारी अन्य पत्रकारों को लगी और वह जिला अस्पताल पहुंचे, तब तक महिला अपने पति को लेकर जिला अस्पताल से जा चुकी थी। हालांकि यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अस्पताल प्रबंधन को इसकी जानकारी लगते ही प्रभारी सिविल सर्जन डॉ जेएस यादव द्वारा अस्पताल प्रबंधक साकेत चौरसिया को नोटिस जारी किया गया है।

बताया जा रहा है कि जिला अस्पताल में पर्याप्त संख्या में स्ट्रेचर एवं व्हीलचेयर उपलब्ध हैं लेकिन अव्यवस्थाओं के चलते मरीज को परेशानी उठानी पड़ी। मामले में जब अस्पताल प्रबंधक साकेत चौरसिया से बात करने की कोशिश की गई तो वह कुछ भी बोलने की बजाय कैमरे से भागते हुए नजर आए।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!