{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":false,"containsFTESticker":false}

सारंगढ़:  जिला शिक्षा अधिकारी  एलपी पटेल को हटाने की मांग को लेकर छात्रों का विरोध प्रदर्शन लगातार दूसरे दिन भी जारी रहा। छात्रों का आरोप है कि एल. पी. पटेल कई विवादों में संलिप्त रहे हैं, जिनमें ओपन परीक्षा के नियमों का उल्लंघन कर अपनी बेटी को अनुचित लाभ पहुंचाना और अवैध वसूली जैसे गंभीर मामले शामिल हैं।

छात्र नेता ओमकार मल्होत्रा ने बताया कि पटेल को पहले भी इन विवादों के कारण निलंबित किया गया था, लेकिन इसके बावजूद उन्हें पुनः एक महत्वपूर्ण पद पर नियुक्त कर दिया गया है, जो कि बेहद निंदनीय है। छात्रों ने मांग की है कि एल. पी. पटेल को तुरंत उनके पद से हटाया जाए और उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए।

प्रदर्शनकारियों ने 27 अगस्त को जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा और प्रदेश के वित्त मंत्री ओ. पी. चौधरी को भी इस मामले की जानकारी दी। छात्र नेताओं ने चेतावनी दी है कि अगर उनकी मांगें नहीं मानी गईं, तो वे आंदोलन को और उग्र करेंगे। इस प्रदर्शन में एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष अभिषेक शर्मा, छात्र नेता ओमकार मल्होत्रा सहित कई अन्य छात्र और राजनीतिक नेता उपस्थित थे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!