रायपुर: छत्तीसगढ़ सराफा एसोसिएशन के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह बुधवार 17 जुलाई को सुबह 11.30 बजे राजधानी रायपुर के दीनदयाल उपाध्याय आडिटोरियम(साइंस कालेज परिसर) में रखा गया है। शपथ ग्रहण समारोह सम्मानित अतिथि सांसद रायपुर व पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल उप मुख्यमंत्री अरूण साव,उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा, विधायक बिलासपुर अमर अग्रवाल, व पूर्व मंत्री की गरिमामयी उपस्थिति में रखा गया है। 

छत्तीसगढ़ सराफा एसोसिएशन के नवनिर्वाचित अध्यक्ष कमल सोनी,महासचिव प्रकाश गोलछा व कोषाध्यक्ष हर्षवर्धन जैन ने कहा है कि बस्तर से अंबिकापुर,रायगढ़ से राजनांदगांव विकास व विस्तार के लिए समर्पित हमारी कार्यकारिणी अपना कार्यक्षेत्र रायपुर व बिलासपुर तक ही सीमित रखना नहीं चाहती है,पूरे प्रदेश के सराफा कारोबारियों को जोडऩे के लिए प्रतिबद्ध हैं।

एक प्रदेश सराफा व्यापार,सबका विश्वास सबका साथ।  हमारा एक परिवार .छत्तीसगढ़ सराफा एसोसिएशन  की भावना को लेकर पूरी पारदर्शिता के साथ कार्यकाल संचालित करने के लिए शपथ भी पहली बार हाईकोर्ट के अधिवक्ता सुनील ओटवानी की मौजूदगी में लेने जा रहे हैं।पदाधिकारियों ने सभी सराफा कारोबारियों से परिवार सहित शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का आग्रह किया है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!