यूपी/कानपुर: उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक दूल्हे का पिता दुल्हन की मां के साथ शादी से ठीक पहले भाग गया. मामला कासगंज के गंज डुंडवारा इलाके का है. यहां एक शादी में उस समय हड़कंप मच गया जब दूल्हे का पिता दुल्हन की मां के साथ भाग गया. शादी से ठीक पहले इस घटना से दोनों परिवारों में काफी हलचल मच गई.

एक रिपोर्ट के अनुसार, दूल्हे के पिता शकील को दुल्हन की मां, पप्पू की पत्नी से प्यार हो गया. पप्पू की बेटी की शादी शकील के बेटे से होने वाली थी. शादी की तैयारियों के लिए अक्सर पप्पू के घर आने वाले शकील ने कथित तौर पर पप्पू की पत्नी को बहला-फुसलाकर शादी से ठीक पहले उसके साथ भाग गया. पप्पू ने शकील के खिलाफ अपनी पत्नी के अपहरण का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है.

रिपोर्ट के अनुसार, शकील के 10 बच्चे हैं, जबकि दुल्हन की मां के 6 बच्चे हैं. दोनों घर से भाग गए हैं. अपनी पत्नी के लापता होने के बारे में पप्पू ने कहा कि शकील ने उसका अपहरण कर लिया है. उसने बताया कि उसकी बेटी की शादी शकील के बेटे से होने वाली थी, जिसके लिए शकील का उनके घर आना-जाना था. इस दौरान शकील ने उसकी पत्नी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया.

उत्तर प्रदेश पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. सीओ विजय कुमार राणा ने बताया कि पप्पू ने 8 जून को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसमें बताया गया था कि उसकी पत्नी लापता है. 11 जुलाई को पप्पू ने एक और आवेदन दिया, जिसमें शकील पर अपनी पत्नी के अपहरण का आरोप लगाया. फिलहाल पुलिस नियमानुसार कार्रवाई कर रही है.

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!