{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":["local"],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":false,"containsFTESticker":false}

अंबिकापुर: सरगुजा पुलिस ने दोपहिया वाहन चोरी के मामले में  दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। थाना कोतवाली पुलिस ने चोरी हुए वाहन को बरामद कर लिया है और आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार त्रिकोण चौक निवासी संजय कुमार गुप्ता ने 04 सितंबर को थाना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि 03 सितंबर की रात उनके घर के बाहर खड़ी हौंडा साइन मोटरसाइकिल (नंबर CG/15/CV/9540) चोरी हो गई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना शुरू की।जांच के दौरान पुलिस ने पहले से अपराधों में संलिप्त आरोपियों अविनाश मिश्रा (35 वर्ष) और अमजद खान (35 वर्ष) को पूछताछ के लिए बुलाया। गहन पूछताछ के बाद दोनों ने मोटरसाइकिल चोरी की बात कबूल की और बताया कि उन्होंने वाहन को मायापुर में झाड़ियों में छिपाया था। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चोरी की गई मोटरसाइकिल बरामद कर ली।

इस पूरी कार्यवाही में थाना कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक मनीष सिंह परिहार और उनकी टीम ने प्रमुख भूमिका निभाई। टीम में प्रधान आरक्षक सतीश सिंह, उप निरीक्षक सेतराम गहिर और अन्य पुलिसकर्मियों की भागीदारी रही। पुलिस की इस त्वरित कार्यवाही से इलाके में अपराधियों पर कड़ी नजर रखने का संदेश गया है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!