अंबिकापुर: सरगुजा जिले में संपत्ति संबंधी अपराधों पर लगाम लगाने के लिए सरगुजा पुलिस द्वारा लगातार सख्त कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में, 26 सितंबर 2024 को थाना कोतवाली क्षेत्र के खरसिया नाका स्थित एक बॉडी शॉप में हुई चोरी की घटना दर्ज कराई गई थी। घटना की सूचना मिलने पर सरगुजा के पुलिस अधीक्षक योगेश पटेल ने पुलिस टीम को त्वरित कार्रवाई कर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे।



थाना कोतवाली की पुलिस टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चोरी की इस घटना में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए, उन्हें जनता के सामने अपराध के प्रति चेतावनी देने के उद्देश्य से पैदल परेड करवाई। यह परेड थाना कोतवाली से शुरू होकर थाना चौक तक निकाली गई, जिसमें पुलिस ने आरोपियों के साथ-साथ अन्य संदिग्ध व्यक्तियों को भी अपराध से दूर रहने की सख्त हिदायत दी।

साथ ही आरोपियों की पैदल परेड थाना कोतवाली से होकर थाना चौक तक निकाली गई। सरगुजा पुलिस लगातार ऐसे आपराधिक व्यक्तियों के खिलाफ सख़्ती से कार्यवाही कर रही हैं, अन्य चोरी के मामलो मे भी पुलिस टीम द्वारा आरोपियों की पता तलाश की जा रही हैं, जल्द ही अन्य मामलो भी आरोपियों की गिरफ़्तारी कर ली जायगी।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!