आशीष गुप्ता

बतौली: सरगुजा जिले के सीतापुर थाने का महिलाओं ने घेराव किया है। दरअसल महिलाओं का आरोप है कि सलिमा लकड़ा के पति ठेकेदार द्वारा मारपीट हत्या कर शव की छिपा दिया है। पति पिछले तेरह दिनों से लापता है। फिलहाल पुलिस इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच में जुटी है।पीड़ित महिला द्वारा न्याय नहीं मिलने पर चक्का जाम करने की बात कही जा रही है।

जानिए आखिर क्या है मामला पीड़िता सलिमा लकड़ा ने सीतापुर थाने का घेराव कर  लिखित में ठेकेदार के विरुद्ध अपने पति दिनेश उर्फ  संदीप पिता सितलाल  उम्र 28 वर्ष निवासी बेलजोरा जो राजमिस्त्री का काम करता है जिसे मारपीट कर हत्या कर शव को छुपाने का आरोप है ठेकेदार अभिषेक पांडे गौरी तिवारी प्रत्यूष पांडे पर लगाया गया है। पीड़िताद्वारा लिखित में आवेदन के माध्यम से बताया की ग्राम  उलकीया  में स्कूल निर्माण में राज मिस्त्री का काम कर रहा था जो  सात  जुलाई 2024  ठेकेदार द्वारा ग्राम उलकिया के कार्य स्थल  गायब कर मारपीट और हत्या कर  शव को छुपा दिया गया है जिसकी जानकारी राजमिस्त्री के साथी  सागर और प्रमिला द्वारा सात दिवस बाद बताया गया  जबकि ठेकेदार द्वारा खानापूर्ति करते हुए थाने में गुमशुदगी का जानकारी दिया गया।पिछले 13 दिनों से गायब   संदीप लकड़ा के नहीं मिलने से आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर किया प्रदर्शन किया गया पिछले कई दिनों से लापता है।सीतापुर पुलिस  द्वारा पीड़िता के आरोप को सुनकर FIR कर पुलिस जांच में जुटी हुई है! पीड़ित महिला द्वारा न्याय नहीं मिलने पर चक्का जाम करने की बात कही जा रही है।

पीड़िता सलिमा लकड़ा ने सीतापुर थाने का घेराव कर  लिखित में ठेकेदार के विरुद्ध अपने पति दिनेश उर्फ  संदीप पिता सितलाल  उम्र 28 वर्ष निवासी बेलजोरा जो राजमिस्त्री का काम करता है जिसे मारपीट कर हत्या कर शव को छुपाने का आरोप है ठेकेदार अभिषेक पांडे गौरी तिवारी प्रत्यूष पांडे पर लगाया गया है। पीड़िताद्वारा लिखित में आवेदन के माध्यम से बताया की ग्राम  उलकीया  में स्कूल निर्माण में राज मिस्त्री का काम कर रहा था जो  सात  जुलाई 2024  ठेकेदार द्वारा ग्राम उलकिया के कार्य स्थल  गायब कर मारपीट और हत्या कर  शव को छुपा दिया गया है जिसकी जानकारी राजमिस्त्री के साथी  सागर और प्रमिला द्वारा सात दिवस बाद बताया गया  जबकि ठेकेदार द्वारा खानापूर्ति करते हुए थाने में गुमशुदगी का जानकारी दिया गया।पिछले 13 दिनों से गायब   संदीप लकड़ा के नहीं मिलने से आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर किया प्रदर्शन किया गया पिछले कई दिनों से लापता है।सीतापुर पुलिस  द्वारा पीड़िता के आरोप को सुनकर FIR कर पुलिस जांच में जुटी हुई है! पीड़ित महिला द्वारा न्याय नहीं मिलने पर चक्का जाम करने की बात कही जा रही है।

इस सम्बन्ध में एसडीओपी राजेंद्र मंडावी ने बताया कि राजमिस्त्री की हत्या नहीं हुई है ओ पूर्व में भी कार्य करने घर से भाग गया था जिसका वर्तमान लोकेशन मुबई बताया है वहा टीम भेजी जा रही है महिलाओ द्वारा थाने का घेराव नहीं किया गया है उनके द्वारा लिखित में आवेदन देकर अपने पति की तलाश करने की बात कही गयी है राजमिस्त्री के वापसी के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!