[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”Listen to Post”]

बलरामपुर। अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर बलरामपुर जिले के राजपुर, बरियों, पस्ता व डवरा में महिला पुलिस, शिक्षिकाएं व छात्रों को पुष्पगुच्छ व मोमेंटो देकर सम्मानित कर अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की अनंत बधाई एवं उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

थाना प्रभारी अखिलेश सिंह ने राजपुर थाने में पदस्त महिला पुलिस कर्मियों को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर सम्मानित कर खुठनपारा में संचालित कस्तूरबा बालिका आश्रम पहुंचकर शिक्षिकाएं और छात्रों पुष्पगुच्छ व मोमेंटो देकर सम्मानित करते हुए कहा कि जहां नारी का सम्मान होता है वहां देवता निवास करते हैं। महिलाओं के इस सम्मान का जश्न मनाने के लिए हर साल आठ मार्च को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जाता है। महिलाएं हर क्षेत्र में कंधा से कंधा मिलाकर काम कर रही हैं और अपनी शक्ति साबित कर रही हैं। उन्होंने कहा अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस महिलाओं को सशक्त बनाने के उद्देश्य से मनाया जाता है। उन्होंने कहा कि आजादी से लेकर वर्तमान समय तक महिलाओं ने देश के लिए प्रत्येक क्षेत्र में अपना योगदान दिया है घर और बाहर सभी जगह महिलाएं अपनी भूमिका को बखूबी निभाया है।

इसके अलावा अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर बरियों चौकी प्रभारी रजनीश सिंह, पस्ता थाना प्रभारी संपत पोटाई व  रमेश एक्का, डवरा चौकी प्रभारी राजकुमार कश्यप के नेतृत्व में महिला पुलिस कर्मियों को पुष्पगुच्छ मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान पुलिसकर्मी, शिक्षिकाएं, छात्राएं उपस्थित थे

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!