[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”Listen to Post”]

नई दिल्ली। क्रिसमस के त्यौहार को आने में केवल कुछ दिन बचे हैं। ऐसे में अगर आप अपने दोस्त और परिवार के किसी सदस्य को कुछ खास देने की सोच रहे हैं तो हम आपको इस खबर में कुछ चुनिंदा गैजेट्स के बारे में विस्तार से बताएंगे, जो उनके बहुत काम आएंगे और उनके चेहरे पर मुस्कान लाएंगे। आइए इन डिवाइसेज पर डालते हैं एक नजर।
रियलमी बड्स क्यू निओ
कीमत : 1,299 रुपये

रियलमी बड्स क्यू निओ में माइक की सुविधा दी गई है। इसमें ब्लूटूथ वर्जन 5 है, जिसकी कनेक्टिविटी रेंज 10 मीटर है। इसमें पावरफुल बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 20 घंटे का बैकअप देती है। इसके अलावा रियलमी बड्स क्यू निओ में शानदार साउंड के लिए 10 एमएम के डायनेमिक बास बूस्टर ड्राइवर दिए गए हैं। अन्य फीचर्स की बात करें तो यूजर्स को ईयरबड्स में न्वाइज कैंसिलेशन फीचर के साथ-साथ टच कंट्रोल का सपोर्ट मिलेगा।
एमआई 3आई 20000 एमएएच पावरबैंक
कीमत : 1,499 रुपये

आप इस क्रिसमस अपने दोस्तों को उप्हार के रूप में एमआई 3आई पावरबैंक दे सकते हैं। इस पावरबैंक में 20,000 एमएएच की बैटरी लगी है। इसमें टाईप-सी और माइक्रो यूएसबी चार्जिंग पोर्ट दिया गया है। इस पावरबैंक का वजन 434 ग्राम है।
बोल्ट ऑडियो बासबॉक्स
कीमत : 1,199 रुपये

बोल्ट के ऑडियो बासबॉक्स ब्लूटूथ स्पीकर का पावर आउटपुट 5 वॉट है। इसमें शानदार साउंड के लिए अतिरिक्त बास दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को बोल्ट के स्मार्ट स्पीकर में दमदार बैटरी मिलेगी, जो सिंगल चार्ज में 8 घंटे का बैकअप देती है।

फायर-बोल्ट स्मार्टवॉच

कीमत : 2,999 रुपये
फायर बोल्ट स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ आती है। इसमें 1.28 इंच की फुल एचडी कर्व्ड स्क्रीन है। इस स्मार्टवॉच में यूजर्स को हार्ट-रेट से लेकर ब्लड ऑक्सीजन लेवल मॉनिटर करने तक की सुविधा मिलेगी। इतना ही नहीं स्मार्टवॉच में स्पोर्ट्स मोड समेत मैसेज और कॉल नोटिफिकेशन जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वहीं, इस वॉच की बैटरी सिंगल चार्ज में 10 दिन का बैकअप देती है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!