[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”Listen to Post”]

भोपाल : Madhya Pradesh: कोरोना की तीसरी लहर जारी है. मध्‍य प्रदेश के छिंदवाड़ा में भी संक्रमित मरीजों की संख्या भी ढाई सौ के पार हो चुकी है. ऐसे में जिले के सांसद नकुलनाथ (Nakul Nath) आज छिंदवाड़ा के पांढुर्ना पहुंचे, जहां उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बहुत पहले पांढुर्ना आने वाले थे लेकिन पहले कमलनाथजी की सरकार गिर गई, बाद में कोविड की पहली और दूसरी लहर के कारण वह कार्यकर्ताओं के बीच नहीं आ सके. नकुलनाथ बोले, ‘मैंने अध्यक्ष महोदय को कहा कि मेरा कार्यक्रम बनाइए तो उन्होंने कहा कि कोरोना तीसरी लहर चल रही है, और पूरे जिले में धारा 144 लगी हुई है. तो मैंने कहा कि मुझे कोई कोरोना से डर नहीं, और कोई धारा 144 से डर नहीं. ‘दरअसल, सांसद नकुल नाथ गुरुवार को कार्यकर्ताओं से संवाद करने के लिए पांढुर्ना पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने इस तरह का बयान दिया. नकुल नाथ मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री कमल नाथ के बेटे हैं.
बिना मास्क के आए नजरपांढुर्ना में हुए कार्यक्रम के दौरान नकुलनाथ बिना मास्क लगाए मंच पर नजर आए. उनके साथ कुछ कांग्रेस नेता भी  बिना मास्क के दिखे. इस कार्यक्रम में ही नकुल नाथ ने कोविड से न डरने का बयान दे दिया. समझा जा सकता है कि सांसद कोविड प्रोटोकॉल के लेकर कितने गंभीर है.
पांढुर्ना में भी बढ़ रहे मरीजगौर किया जाए तो नकुल नाथ का जहां कार्यक्रम रखा गया था उसी पांढुर्ना में तेजी से मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है. ऐसे में इस तरह से कोविड-19 प्रोटोकाल का पालन न करना सीधे-सीधे मुसीबत मोल लेना जैसा है.

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!